Up:पत्नी और बच्चों को भेज दिया मायके, फिर युवक ने किया दिल दहलाने वाला काम; देखकर पुलिस भी हैरान – Young Man Commits Suicide By Hanging Himself In Jhansi
https://staticimg.amarujala.com/assets/images/2021/06/25/750×506/up-police_1624589702.jpeg

Young man commits suicide by hanging himself in Jhansi

यूपी पुलिस ( फाइल फोटो )
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक युवक ने पत्नी को मायके भेजकर घर के अंदर छत के कुंदे पर साड़ी के फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने अज्ञात कारण के चलते आत्महत्या करना बताया है।

शहर के मोहल्ला शिवनगर रावतयाना निवासी भगवानदास (25) पुत्र कमलेश का शव रविवार की सुबह घर के अंदर छत के कुंदे से साड़ी के फंदे पर लटकता हुआ मिला। घटना के बारे में मृतक के ससुर राजाराम निवासी सुरईघाट कॉलोनी ने बताया कि उसका दामाद मजदूरी करता था और परिवार से अलग रहाता था। 

शनिवार को भगवानदास ने अपनी पत्नी कविता को बच्चों समेत मायके भेज दिया था। रविवार की सुबह कविता मायके से घर वापस लौटकर पहुंची। यहां कमरे के अंदर पहुंची तो उसकी चीख निकल गई। कमरे में छत के कुंदे से साड़ी के फंदे पर भगवानदास का शव लटक रहा था। 

चीख पुकार सुनकर मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंच गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के ससुर ने अज्ञात कारण के चलते आत्महत्या करना बताया है। मृतक के एक पुत्र व एक पुत्री है।

 

#Upपतन #और #बचच #क #भज #दय #मयक #फर #यवक #न #कय #दल #दहलन #वल #कम #दखकर #पलस #भ #हरन #Young #Man #Commits #Suicide #Hanging #Jhansi