Mumbai: No new Covid-19 case found in Dharavi for eighth time in August

0
91



इस माह में आठवीं बार धारावी स्लम कॉलोनी में मुंबई एक नागरिक अधिकारी ने कहा कि एक दिन में किसी भी नए कोविड -19 मामले की रिपोर्ट नहीं की।

पिछली बार धारावी ने 20 अगस्त को एक दिन में कोई नया मामला दर्ज नहीं किया था। वर्तमान में, धारावी में केवल 11 सक्रिय मामले हैं। अधिकारी ने कहा कि दर्ज किए गए 7,005 संक्रमणों में से 6,596 मरीज पहले ही ठीक हो चुके हैं और उन्हें छुट्टी दे दी गई है। मुंबई में 11 मार्च को पहला मरीज मिलने के लगभग 20 दिन बाद धारावी में पहला कोरोनावायरस केस 1 अप्रैल, 2020 को सामने आया था।

धारावी इस साल अप्रैल की शुरुआत में फिर से कोरोनावायरस संक्रमण का हॉटस्पॉट बन गया। एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी बस्ती कहा जाता है, उच्चतम 99 . की सूचना दी कोविड -19 8 अप्रैल को मामले

यह भी पढ़ें: कोविड -19 वैक्सीन खरीद, आवंटन की प्रक्रिया के बारे में बताएं: बॉम्बे हाईकोर्ट से केंद्र

यह कहानी एक थर्ड पार्टी सिंडिकेटेड फीड, एजेंसियों से ली गई है। मिड-डे इसकी निर्भरता, विश्वसनीयता, विश्वसनीयता और पाठ के डेटा के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करता है। Mid-day management/mid-day.com किसी भी कारण से अपने पूर्ण विवेक से सामग्री को बदलने, हटाने या हटाने (बिना सूचना के) का एकमात्र अधिकार सुरक्षित रखता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here