Haryana :जिंदा जले दो ट्रक चालक, टक्कर से लगी आग में बचाने के लिए करते रहे चीख-पुकार …मगर बेबस थे लोग – Yamunanagar: Fire Broke Out In Collision Of Trucks, Drivers Of Both Burnt Alive

0
65

Haryana :जिंदा जले दो ट्रक चालक, टक्कर से लगी आग में बचाने के लिए करते रहे चीख-पुकार …मगर बेबस थे लोग – Yamunanagar: Fire Broke Out In Collision Of Trucks, Drivers Of Both Burnt Alive
https://staticimg.amarujala.com/assets/images/2023/11/18/750×506/papal-majara-ka-pasa-tha-taraka-ma-lga-aaga_1700331562.jpeg

Yamunanagar: Fire broke out in collision of trucks, drivers of both burnt alive

पिपली माजरा के पास दो ट्रकों में लगी आग
– फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी

विस्तार


हरियाणा के यमुनानगर के प्रतापनगर क्षेत्र में नेशनल हाईवे 73-ए पर पीपली माजरा के पास दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद दोनों ही वाहनों में आग लग गई और देखते ही देखते ट्रकों के चालक जिंदा जल गए। राहगीरों की सूचना पर थाना प्रभारी छछरौली और प्रताप नगर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद फायर बिग्रेड की दो गाड़ियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर आग को काबू किया। चालकों के जले हुए शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया गया। देर रात तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई।

जानकारी के अनुसार, जगाधरी पांवटा नेशनल हाईवे 73ए के चौड़ीकरण का निर्माण कार्य चल रहा है। इसके लिए भिलपुरा के पास मिक्सर माल का प्लांट लगाया गया है, जहां से शनिवार रात करीब आठ बजे हाईवे निर्माण कार्य के लिए मिक्सर सामग्री लेकर ट्रक छछरौली की तरफ जा रहा था।

जब यह ट्रक पीपली माजरा के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे बेकाबू ट्रक (भूसे से भरे) से टकरा गया। टक्कर लगते ही जोरदार धमाके के साथ दोनों वाहनों में आग धधक उठी। आग लगने के दौरान ही ट्रक चालकों ने बचाव-बचाव की गुहार लगाई, लेकिन कोई भी चालक बाहर नहीं निकल पाया।

मौके पर खड़े राहगीर भी उनको बचाने में नाकाम रहे, क्योंकि टक्कर लगते ही दोनों ट्रक धू-धू कर जलने लगे। आग की लपटें इतनी ज्यादा थी कि कोई भी नजदीक जाने की हिम्मत नहीं जुटा सका। देखते ही देखते दोनों ट्रक के चालक जिंदा जल गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस और दमकल की टीम ने आग को काबू किया और वाहनों को किनारे कर मार्ग पर यातायात सुचारु कराया। इससे पहले हाईवे के दोनों ओर कई किलोमीटर तक जाम लगा रहा। देर रात तक पुलिस दोनों वाहन चालकों की शिनाख्त में जुटी रही।

प्रताप नगर थाना प्रभारी जसवीर सिंह और छछरौली थाना प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया कि नेशनल हाईवे पर पीपली माजरा के पास हुए हादसे की सूचना पर वे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और ट्रकों को रास्ते से हटवाया। ट्रकों में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। आशंका है कि ट्रकों में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी होगी। दोनों चालकों की जिंदा जलने से मौत हो गई है। मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

#Haryana #जद #जल #द #टरक #चलक #टककर #स #लग #आग #म #बचन #क #लए #करत #रह #चखपकर #…मगर #बबस #थ #लग #Yamunanagar #Fire #Broke #Collision #Trucks #Drivers #Burnt #Alive