Delhi :भाजपा पर बरसे केजरीवाल, कहा- दिल्ली में अपनी सरकार बनाना चाहती Bjp, एक दिन देश पर राज करेगी Aap – Cm Arvind Kejriwal Termed Action Of Investigating Agencies As Conspiracy By Bjp

0
58

Delhi :भाजपा पर बरसे केजरीवाल, कहा- दिल्ली में अपनी सरकार बनाना चाहती Bjp, एक दिन देश पर राज करेगी Aap – Cm Arvind Kejriwal Termed Action Of Investigating Agencies As Conspiracy By Bjp
https://staticimg.amarujala.com/assets/images/2023/11/17/750×506/saema-aravatha-kajaraval_1700233450.jpeg

CM Arvind Kejriwal termed action of investigating agencies as conspiracy by BJP

सीएम अरविंद केजरीवाल
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अगुवाई में आम आदमी पार्टी (आप) ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों को धार देने के लिए कार्यकर्ता सम्मलेन का आयोजन किया।

 सम्मेलन में सीएम अरविंद केजरीवाल ने उनकी पार्टी के मंत्रियों और पदाधिकारियों पर हो रही कार्रवाई को लेकर भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, क्योंकि आम आदमी पार्टी तेजी से बढ़ रही है, इसलिए स्वाभाविक है कि आप के खिलाफ बड़ी साजिशें रची जा रही हैं। 

केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा और पीएम मोदी जानते हैं कि वे दिल्ली में आप से नहीं जीत सकते, इसलिए उन्होंने ‘शराब नीति घोटाला’ की साजिश रची। गुजरात में असल में शराब घोटाला हो रहा है, यहां कई लोगों की मौत हो चुकी है।

हमारे नेता मनीष सिसौदिया, संजय सिंह, सत्येन्द्र जैन और विजय नायर को फर्जी शराब नीति घोटाले में गिरफ्तार किया गया और अब वे मुझे गिरफ्तार करने जा रहे हैं।

उनका इरादा है आप सरकार गिराएं और दिल्ली में सरकार बनाना बनाएं। मुख्यमंत्री ने कहा कि वे जानते हैं कि आप पार्टी को चुनाव के जरिए नहीं हरा सकते। मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि भले ही वे मुझे जेल में डाल दें, लेकिन आप जेल से जीतेगी और एक दिन देश पर राज करेगी। 

आनंद ने कहा- हम लोगों के बीच जाएंगे

दिल्ली के श्रम मंत्री और आप नेता राज कुमार आनंद ने कहा है कि पार्टी नेताओं के साथ एक बैठक हुई और निष्कर्ष निकाला गया कि हम जेल से सरकार चला सकते हैं लेकिन सीएम को इस्तीफा नहीं देना चाहिए। हम घर-घर जाएंगे और चर्चा करेंगे।

#Delhi #भजप #पर #बरस #कजरवल #कह #दलल #म #अपन #सरकर #बनन #चहत #Bjp #एक #दन #दश #पर #रज #करग #Aap #Arvind #Kejriwal #Termed #Action #Investigating #Agencies #Conspiracy #Bjp