Animal Vs Sam Bahadur:सबसे तेज 10 लाख व्यूज के रिकॉर्ड पर बॉलीवुड की नजर, दूसरी सिनेमाई जंग की तैयारी शुरू – Preparations Are On In Full Swing In Bollywood For Second Biggest Clash On Box Office Animal Vs Sam Bahadur

0
74

Animal Vs Sam Bahadur:सबसे तेज 10 लाख व्यूज के रिकॉर्ड पर बॉलीवुड की नजर, दूसरी सिनेमाई जंग की तैयारी शुरू – Preparations Are On In Full Swing In Bollywood For Second Biggest Clash On Box Office Animal Vs Sam Bahadur
https://staticimg.amarujala.com/assets/images/2023/11/20/750×506/enamal-oura-sama-bhathara_1700501334.jpeg

इस साल के पहले फिल्मी महामुकाबले में निर्देशक अनिल शर्मा की सनी देओल, अमीषा पटेल अभिनीत फिल्म ‘गदर 2’ और पंकज त्रिपाठी व अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ का स्कोर बॉक्स ऑफिस पर हुई कमाई के मामले में भले तारा सिंह की तरफ झुका रहा हो लेकिन तारीफ पंकज त्रिपाठी की फिल्म की खूब हुई। ऐसा ही कुछ अब साल के दूसरे बड़े फिल्मी मुकाबले में होता दिख रहा है। रणबीर कपूर और विक्की कौशल बॉक्स ऑफिस पर 1 दिसंबर को आमने सामने आने होने वाले हैं। इस महामुकाबले को देखते हुए विक्की कौशल की पत्नी कैटरीना कैफ की फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ पहले ही मैदान छोड़ चुकी है। ये मुकाबला फिल्म ‘एनिमल’ के ट्रेलर रिलीज के बाद और गरमाने वाला है।




टी सीरीज बनाम डिज्नी इंडिया

निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी निर्देशित अभिनेता रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ के सामने बॉक्स ऑफिस पर उतर रही मेघना गुलजार निर्देशित विक्की कौशल, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘सैम बहादुर’ को बताते हैं कि वाल्ट डिज्नी स्टूडियोज का साथ मिल गया है। पारिवारिक मनोरंजन की फिल्मों के लिए बेताब रहने वाली कंपनी डिज्नी ही फिल्म ‘सैम बहादुर’ के वितरण का जिम्मा संभालने जा रही है और उधर फिल्म ‘एनिमल’ की निर्माता कंपनी है टी सीरीज।


रणबीर कपूर की ब्रांड वैल्यू का फायदा

टी सीरीज का भी हिंदी सिनेमा में अपना अलग रुआब और रुतबा रहा है और टीवी चैनलों से लेकर ओटीटी और सिनेमाघरों तक इस कंपनी का जलवा ऐसा है कि कोई भी मल्टीप्लेक्स चेन उसे उनके मांगे मुताबिक स्क्रीन देने से मना नहीं कर सकती। खेल यहीं दिलचस्प होने वाला है, दोनों फिल्मों के वितरक 1 दिसंबर को रिलीज हो रही इन दोनों फिल्मों के लिए ज्यादा से ज्यादा सिनेमाघर बटोरने में लगे हैं और फिलहाल पलड़ा टी सीरीज की तरफ ही ज्यादा झुका नजर आ रहा है।


‘एनिमल’ के ट्रेलर की जबर्दस्त हाइप

फिल्म ‘एनिमल’ के ट्रेलर को लेकर सोमवार को स्थिति साफ हो चुकी है। कई बार के बदलाव के बाद फिल्म निर्माता कंपनी, इसके निर्देशक और इसके मुख्य सितारे ने फिल्म का ट्रेलर ओके कर दिया है। ट्रेलर की रिलीज की तारीख आप ‘अमर उजाला डॉट कॉम’ पर ही सबसे पहले पढ़ चुके हैं। 23 नवंबर को दिल्ली में रिलीज होने जा रहे इस ट्रेलर को लेकर माहौल ऐसा है कि अभी से इसके पहले 10 लाख व्यूज को लेकर अनुमान लगाए जाने लगे हैं। माना जा रहा है कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज सबसे तेज 10 लाख से ज्यादा व्यूज पा लेगा। सबसे तेज 10 लाख व्यूज पाने का रिकॉर्ड फिलहाल फिल्म ‘लियो’ के पास है जिसने रिलीज के महज 21 मिनट में ये आंकड़ा छू लिया था।


उरी कौशल के लिए साख का इम्तिहान

मुंबई के सट्टा बाजार में भी फिल्म ‘एनिमल’ की ओपनिंग पर ही सट्टा लग रहा है। उधर, फिल्म ‘सैम बहादुर’ को लेकर फिल्म ट्रेड में कोई खास उत्साह नहीं देखा जा रहा है। फिल्म ‘उरी’ के बाद इसके हीरो विक्की कौशल की कोई भी फिल्म सुपरहिट का तमगा बॉक्स ऑफिस पर नहीं पा सकी है। उनकी पिछली फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ सात हफ्तों तक बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने के बावजूद सौ करोड़ का आंकडा छूने में नाकाम रही थी। करीब 40 करोड़ रुपये में बनी ये फिल्म रिली के सात हफ्ते बाद भी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 88.35 करोड़ रुपये ही कमा सकी थी।


#Animal #Sam #Bahadurसबस #तज #लख #वयज #क #रकरड #पर #बलवड #क #नजर #दसर #सनमई #जग #क #तयर #शर #Preparations #Full #Swing #Bollywood #Biggest #Clash #Box #Office #Animal #Sam #Bahadur