बारबाडोस द्वारा रिहाना को राष्ट्रीय नायक घोषित किया गया; मिया मोटली द्वारा सम्मानित

0
71



गायक रिहाना को प्रधान मंत्री मिया मोटले ने एक ऐसे कार्यक्रम में सम्मानित किया, जिसने बारबाडोस की गणतंत्र के रूप में नई स्थिति को चिह्नित किया, जिसमें प्रिंस चार्ल्स ने भाग लिया था। पॉप स्टार को उनके असली नाम से संबोधित करते हुए, पीएम ने कहा: “रॉबिन रिहाना फेंटी ने कल सुबह उन्हें बारबाडोस के राष्ट्रीय नायक का आदेश दिया होगा।” फीमेलफर्स्ट.को.यूके की रिपोर्ट के अनुसार, रिहाना को तब सम्मान स्वीकार करने के लिए उनकी सीट से बुलाया गया था, जब प्रधानमंत्री ने गायिका की 2012 की हिट ‘डायमंड्स’ का जिक्र करते हुए उन्हें हंसाया था।

उसने आगे कहा: “एक आभारी राष्ट्र की ओर से, लेकिन यहां तक ​​​​कि एक गर्वित लोगों की ओर से, हम आपके लिए, बारबाडोस के राष्ट्रीय नायक के लिए डिज़ाइनर को प्रस्तुत करते हैं।”

“और एक आभारी राष्ट्र की ओर से स्वीकार करने के लिए – आप आ सकते हैं मेरे प्रिय – राजदूत रॉबिन रिहाना फेंटी, आप हीरे की तरह चमकते रहें और अपने देश को सम्मान दें।” बारबाडोस के सेंट माइकल पैरिश में पैदा हुई रिहाना ने 2005 में एक रिकॉर्ड निर्माता द्वारा देखे जाने के बाद प्रसिद्धि पाई और तब से 250 मिलियन से अधिक की बिक्री के साथ अब तक की सबसे सफल महिला कलाकारों में से एक बन गई और हाल ही में पहुंची। अपने फेंटी ब्यूटी ब्रांड के जरिए अरबपति का दर्जा हासिल किया।

यह भी पढ़ें: रिहाना ने अपने नाम का गलत इस्तेमाल करने के लिए पिता के खिलाफ मुकदमा छोड़ा

प्रधान मंत्री ने अपने भाषण में जारी रखा: “उत्कृष्टता, उसकी रचनात्मकता, उसके अनुशासन, और सबसे बढ़कर, अपने जन्म की भूमि के लिए उसकी असाधारण प्रतिबद्धता के माध्यम से दुनिया की कल्पना का आदेश देना। “संतुष्ट होने के बाद, राजदूत रॉबिन रिहाना फेंटी ने बारबाडोस को सेवा दी है जो दूरदर्शी और अग्रणी नेतृत्व, असाधारण उपलब्धि और बारबाडोस सरकार को सर्वोच्च उत्कृष्टता प्राप्त करने का उदाहरण है।”

यह बारबाडोस के लिए एक ऐतिहासिक कदम के बाद आता है, जो लगभग 400 वर्षों के बाद एक गणतंत्र बन गया है और महारानी एलिजाबेथ को राज्य के प्रमुख के रूप में हटाने के बाद अपने पहले राष्ट्रपति, सैंड्रा मेसन का स्वागत करता है।

यह भी पढ़ें: रिहाना ने अरबपति बनने की बात कही

यह कहानी एक थर्ड पार्टी सिंडिकेटेड फीड, एजेंसियों से ली गई है। मिड-डे इसकी निर्भरता, विश्वसनीयता, विश्वसनीयता और पाठ के डेटा के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करता है। मिड-डे मैनेजमेंट/मिड-डे डॉट कॉम किसी भी कारण से अपने पूर्ण विवेक से सामग्री को बदलने, हटाने या हटाने (बिना नोटिस के) का एकमात्र अधिकार सुरक्षित रखता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here