बंगाल बीजेपी में हो सकता है बड़ा फेरबदल

0
50



इस साल के अंत में होने वाले महत्वपूर्ण नगर निगम चुनावों को देखते हुए, पश्चिम बंगाल में बीजेपी त्योहारी सीजन के ठीक बाद एक बड़े संगठनात्मक फेरबदल से गुजर सकती है। युवाओं और आरएसएस समर्थक नेताओं को प्राथमिकता दिए जाने की संभावना है।

इस बात के पुख्ता संकेत हैं कि पार्टी जो विशेष रूप से दक्षिण बंगाल में अपने स्वयं के सदस्यों को वापस रखने के लिए संघर्ष कर रही है, उत्तर बंगाल के नेतृत्व को अधिक महत्व देने की संभावना है जहां भगवा ब्रिगेड ने बेहतर प्रदर्शन किया है।

भाजपा में पीटीआई के सूत्रों ने संकेत दिया कि आलाकमान पार्टी के वर्तमान प्रदर्शन से बिल्कुल भी खुश नहीं है और इसलिए वे युवा नेताओं को लाने के इच्छुक हैं जो पार्टी को एक अलग रूप दे सकते हैं और इसलिए आरएसएस के करीबी नेता हो सकते हैं राज्य समिति में महत्वपूर्ण पद प्राप्त करें। ऐसी भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि उत्तर बंगाल के ज्योतिर्मय सिंह महतो को छोड़कर सभी चार राज्य सचिवों को बदला जा सकता है।

भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार 20 अक्टूबर, 2021 के बाद जिलों में व्यापक दौरे शुरू करेंगे। पहले दौर में, वह 20 जिलों में संगठनात्मक बैठकें करेंगे। सूत्रों ने बताया कि 50 फीसदी से ज्यादा जिलाध्यक्ष बदले जाएंगे. ध्यान हावड़ा और कोलकाता पर होगा, जो नगर निगम चुनाव के लिए जा रहे हैं।

यह कहानी एक थर्ड पार्टी सिंडिकेटेड फीड, एजेंसियों से ली गई है। मिड-डे इसकी निर्भरता, विश्वसनीयता, विश्वसनीयता और पाठ के डेटा के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करता है। मिड-डे मैनेजमेंट/मिड-डे डॉट कॉम किसी भी कारण से अपने पूर्ण विवेक से सामग्री को बदलने, हटाने या हटाने (बिना सूचना के) का एकमात्र अधिकार सुरक्षित रखता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here