पुणे के गोदाम में लगी आग; किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

0
238



महाराष्ट्र के पुणे जिले में ऑनलाइन किराना प्लेटफॉर्म बिगबास्केट के एक गोदाम में आग लग गई, जिससे संपत्ति जल गई, लेकिन किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है, दमकल अधिकारियों ने सोमवार को कहा।

उन्होंने बताया कि रविवार रात करीब साढ़े 11 बजे पुणे शहर के बाहरी इलाके बावधान इलाके में स्थित गोदाम में आग लग गई, उन्होंने बताया कि दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने कहा, “गोदाम के टिन के बने शेड के कुछ हिस्से में दमकल की टीमों के लिए आग पर काबू पाना मुश्किल हो गया था। हमें जेसीबी मशीनों की मदद से गिरी हुई टिन की चादरों को हटाना पड़ा।”

उन्होंने बताया कि करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। अधिकारी ने कहा, “कोल्ड स्टोरेज में रखा सामान, अन्य किराने का सामान और कुछ दो और चार पहिया वाहन आग में क्षतिग्रस्त हो गए,” अधिकारी ने कहा, आग लगने का सही कारण अभी तक ज्ञात नहीं है।

यह कहानी एक थर्ड पार्टी सिंडिकेटेड फीड, एजेंसियों से ली गई है। मिड-डे इसकी निर्भरता, विश्वसनीयता, विश्वसनीयता और पाठ के डेटा के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करता है। मिड-डे मैनेजमेंट/मिड-डे डॉट कॉम किसी भी कारण से अपने पूर्ण विवेक से सामग्री को बदलने, हटाने या हटाने (बिना सूचना के) का एकमात्र अधिकार सुरक्षित रखता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here