धनुष ने ब्रिक्स फिल्म समारोह में `असुरन` के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता

0
133



निर्देशक वेत्रिमारन की तमिल फिल्म `असुरन` में अभिनेता धनुष के शानदार प्रदर्शन ने उन्हें ब्रिक्स फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिलाया, जो कि भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के 52 वें संस्करण के साथ आयोजित किया गया था। यहां रविवार को।

दिलचस्प बात यह है कि धनुष ने इस साल की शुरुआत में इसी फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था।

जहां धनुष को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता चुना गया, वहीं लारा बोल्डोरिनी को ब्राजील की फिल्म `ऑन व्हील्स` में उनके प्रदर्शन के लिए उत्सव में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (महिला) से सम्मानित किया गया।

सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार दो फिल्मों – दक्षिण अफ्रीकी फिल्म `बराकत` और रूसी फिल्म `द सन एबव मी नेवर सेट्स` द्वारा साझा किया गया था। ‘बराकत’ का निर्देशन एमी जेफ्ता ने किया है, जबकि रूसी फिल्म का निर्देशन हुसोव बोरिसोवा ने किया है।

चीनी निर्देशक यान हान को समारोह में उनकी फिल्म `ए लिटिल रेड फ्लावर` के लिए विशेष उल्लेख पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

यह पहली बार है जब IFFI के साथ ब्रिक्स फिल्म महोत्सव का आयोजन किया गया है। ब्रिक्स महोत्सव में ब्राजील, रूस, भारत, चीन और दक्षिण अफ्रीका की फिल्मों ने भाग लिया था।

यह कहानी एक थर्ड पार्टी सिंडिकेटेड फीड, एजेंसियों से ली गई है। मिड-डे इसकी निर्भरता, विश्वसनीयता, विश्वसनीयता और पाठ के डेटा के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करता है। मिड-डे मैनेजमेंट/मिड-डे डॉट कॉम किसी भी कारण से अपने पूर्ण विवेक से सामग्री को बदलने, हटाने या हटाने (बिना सूचना के) का एकमात्र अधिकार सुरक्षित रखता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here