आईपीएल 2021: ‘सीएसके, आरसीबी दो मैच हार सकता है’, गौतम गंभीर कहते हैं

0
56



इंडियन प्रीमियर लीग 2021 सीज़न 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मुंबई इंडियंस के साथ फिर से शुरू होने के लिए तैयार है।

स्टार स्पोर्ट्स शो गेम प्लान पर विशेष रूप से बोलते हुए, टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने उन टीमों पर प्रकाश डाला, जिन्हें आईपीएल 2021 के दूसरे भाग से लाभ होने की संभावना है। “फिर से देखें, मुंबई को शायद वह फायदा होगा, क्योंकि पहले, वे जीत गए हैं यह पिछली बार संयुक्त अरब अमीरात में अबू धाबी और दुबई में था, और वे वापस उसी स्थान पर जा रहे हैं और वे ऐसी स्थिति में हैं जहां वे वास्तव में शीर्ष दो में भी समाप्त कर सकते हैं। यदि आप अन्य फ्रेंचाइजी को देखते हैं, खासकर केकेआर जैसी फ्रेंचाइजी या यहां तक ​​कि सनराइजर्स (एसआरएच) भी उनके लिए क्वालीफाई करना काफी मुश्किल है या यहां तक ​​कि पंजाब किंग्स के लिए भी। लेकिन अगर आप मुझसे एक फ्रेंचाइजी पूछें कि इस ब्रेक से किसे फायदा होगा, वह है मुंबई इंडियंस , ” Gautam Gambhir कहा।

टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने क्या कहा? चेन्नई सुपर किंग्स तथा आरसीबी आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में प्रवेश करने से पहले महसूस कर रहे होंगे, “निश्चित रूप से, मुझे लगता है कि सीएसके के दिमाग में एक घबराहट होगी, शायद आरसीबी के दिमाग में घबराहट होगी। आप जानते हैं कि हम सीएसके जैसी टीमों के बारे में बात कर रहे हैं, वे पीछे खेल चाहते थे उनकी पीठ, धोनी जैसा कोई, रैना जैसा, रायुडू जैसा, रॉबिन उथप्पा जैसा, वे साल भर क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं, लेकिन वे बस खांचे में आ रहे हैं, और उन्हें यह ब्रेक मिला है। और आरसीबी जैसी टीमों को आप जानते हैं, उन्हें टूर्नामेंट शुरू करने के लिए उस गति की आवश्यकता है जो उनके पास थी, इसलिए मुझे लगता है कि ये दो टीमें हैं जो सोच रही होंगी, ‘ओह ठीक है, हम फिर से जाएंगे, और शुरुआत से शुरू करेंगे’। 4 पर आने वाली टीमों के लिए यह ब्रेक, 5,6, वे सोच रहे होंगे कि उनके पास वापस आने का मौका है, और जो टीमें दूसरे या तीसरे स्थान पर हैं, वे सोच रही होंगी कि उन्हें भी फिर से शुरुआत करनी होगी,” पार्थिव पटेल ने कहा।

गौतम गंभीर ने यह भी बताया कि क्यों सीएसके और आरसीबी आईपीएल 2021 के दूसरे भाग में कुछ गेम हार सकते हैं। “सीएसके और आरसीबी के दृष्टिकोण से, मुझे लगता है कि उन्होंने खुद को एक ऐसी स्थिति में पा लिया है जहां वे वास्तव में हार का जोखिम उठा सकते हैं। कुछ खेल। इसलिए, यही कारण है कि मैंने कहा कि पंजाब किंग्स ऐसा नहीं कर सकता, केकेआर ऐसा नहीं कर सकता। सनराइजर्स एक भी गेम हारने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं अगर वे क्वालीफाई करना चाहते हैं प्लेऑफ, और यही कारण है कि उन्हें शायद अभी भी एक फायदा होगा, खासकर सीएसके और आरसीबी, क्योंकि उन्होंने खुद को उस स्थिति तक पहुंचा दिया है, “गंभीर ने कहा।

यह भी देखें: टोक्यो पैरालिंपिक तस्वीरें: भारतीय एथलीट जिन्होंने घर लाया सोना और गौरव



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here